Entertainment news

बिग बॉस 13: बिग बॉस ने सभी हस्तियों को ‘गंदी’ कहा; पूरे घर को नामांकित करता है

Written by yogesh kumar

बिग बॉस 13 के प्रतिभागी, जो खेल भावना की कमी और सभी कार्यों को निरस्त करने के लिए जाने जाते हैं, ने ‘सांप सेधी’ टास्क में अपने अभिनय को दोहराया। इसके चलते बिग बॉस को टास्क बंद करना पड़ा।

खेलते समय, बीबी कैदियों को न केवल एक दूसरे के साथ शारीरिक रूप से मिला, बल्कि व्यक्तिगत टिप्पणी भी की। ‘साँप सेधी’ कार्य सीजन के अब तक के सबसे हिंसक कार्यों में से एक था।

इन सभी बातों पर ध्यान देते हुए बिग बॉस ने टास्क को खत्म करने का फैसला किया। उन्होंने सभी गृहणियों को उद्यान क्षेत्र में इकट्ठा होने के लिए कहा और उन्हें फटकार लगाई।

उसने उनके व्यवहार के लिए उन्हें नारा दिया और उन्हें दंडित करने का भी फैसला किया। उन्होंने घोषणा की कि इस सप्ताह सभी प्रतियोगियों को सजा के रूप में नामांकित किया गया है।

घरवालों को फटकार लगाते हुए, बिग बॉस ने अपने विचारों और मानसिकता की तुलना बगीचे के क्षेत्र में मौजूद गंदगी और गंदगी से की। उन्होंने उनके कृत्य को घृणित बताया और उन्हें बताया कि वे एक गंदी मानसिकता वाले लोग थे।

शहनाज के साथ शारीरिक लड़ाई में शामिल होने के बाद इस प्रकरण ने शेफाली को गुस्से में देखा। उसने मांग की कि वह घर छोड़ना चाहती है क्योंकि वह पिटने के खतरे में नहीं रहना चाहती।

वह घर के मुख्य दरवाजे को पीटती रही, बिग बॉस से उसे जाने देने का अनुरोध करती रही। माहिरा ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन शेफाली काफी दृढ़ थी।
Bigg Boss 13 पर अधिक अपडेट के लिए इस स्थान को पढ़ते रहें।

About the author

yogesh kumar

Leave a Comment